मॉडलिंग और फैशन इंडस्ट्री के सभी छात्रों और प्रतियोगियों के लिए सबसे बड़ा अवसर। यह शो आपको ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने का मौका देगा। यह उत्पादन भारत सरकार के साथ पंजीकृत और लाइसेंस प्राप्त है। इस शो के बाद चयनित मॉडल्स को ब्रांड शूट्स और शॉर्ट फिल्मों में काम दिया जाएगा। और प्रोडक्शन के साथ-साथ आपको कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का मौका भी दिया जाएगा | यह प्रोडक्शन मशहूर हस्तियों के साथ काम करता है इसमें आपको सेलिब्रिटी मीट-अप, मीडिया कवरेज भी दिया जाएगा। और जो विजेता बनेंगे उन्हें कई तरह के लाभ दिए जाएंगे | इस शो के फायदे:- विजेता ट्रॉफी 🏆 उपहार बाधा, सेलिब्रिटी से मुलाकात, मीडिया कवरेज, प्रोडक्शन के साथ काम करें, प्रोडक्शन के साथ साइन-इन, अनुबंध, ब्रांड शूट अगर आप टैलेंटेड हैं तो मॉडलिंग और फैशन इंडस्ट्री में मौका मिलेगा | और खबर है कि इस शो का रजिस्ट्रेशन चल रहा है अब इच्छुक लोग पंजीकरण करा सकते हैं पंजीकरण के बाद ऑडिशन जल्द ही आयोजित किए जाएंगे।

  


मिथिलांचल के इतिहास में पहली बार. सबसे बड़ा सौंदर्य प्रतियोगिता शो द रियल टाइटल ऑफ मिस्टर एंड मिस मिथिलांचल 2024 लॉन्च होने वाला है। जो मिथिला की संस्कृति या परंपरा को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ावा दे | यह शो डैकुलोव्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत किया गया है जो दिल्ली स्थित एक प्रोडक्शन कंपनी है। इस उत्पादन की तीन शाखाएँ हैं:- 

1)मुख्य शाखा दिल्ली में है। 2) मुख्य शाखा बैंगलोर, कर्नाटक में है। 3) क्षेत्रीय शाखा दरभंगा, बिहार में है।

डैकुलोव्स प्रोडक्शन AICWA (ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन) से संबद्ध है जो महाराष्ट्र सरकार के साथ पंजीकृत है और यह प्रोडक्शन ट्रेड मार्क भी भारत सरकार के साथ पंजीकृत है।


मॉडलिंग और फैशन इंडस्ट्री के सभी छात्रों और प्रतियोगियों के लिए सबसे बड़ा अवसर। यह शो आपको ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने का मौका देगा। यह उत्पादन भारत सरकार के साथ पंजीकृत और लाइसेंस प्राप्त है। इस शो के बाद चयनित मॉडल्स को ब्रांड शूट्स और शॉर्ट फिल्मों में काम दिया जाएगा। और प्रोडक्शन के साथ-साथ आपको कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का मौका भी दिया जाएगा | यह प्रोडक्शन मशहूर हस्तियों के साथ काम करता है इसमें आपको सेलिब्रिटी मीट-अप, मीडिया कवरेज भी दिया जाएगा। और जो विजेता बनेंगे उन्हें कई तरह के लाभ दिए जाएंगे |

 इस शो के फायदे:- विजेता ट्रॉफी 🏆 उपहार बाधा, सेलिब्रिटी से मुलाकात, मीडिया कवरेज, प्रोडक्शन के साथ काम करें, प्रोडक्शन के साथ साइन-इन, अनुबंध, ब्रांड शूट अगर आप टैलेंटेड हैं तो मॉडलिंग और फैशन इंडस्ट्री में मौका मिलेगा | और खबर है कि इस शो का रजिस्ट्रेशन चल रहा है अब इच्छुक लोग पंजीकरण करा सकते हैं पंजीकरण के बाद ऑडिशन जल्द ही आयोजित किए जाएंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form